डिगलीपुर पुलिस ने मेथमफेटामाइन ड्रग्स जब्त किया

डिगलीपुर पुलिस ने मेथमफेटामाइन ड्रग्स जब्त किया
मध्योत्तर अंडमान जिला पुलिस की ओर से जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए अभियान जारी है। हालही में अभियान के तहत डिगलीपुर पुलिस ने मेथामफेटामाइन ड्ग्स के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को संबंधि तमामले में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार डिगलीपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति के पास मेथाफेटामाइन नामक ड्रग्स है।
वह इसे तस्करी करने के लिए रखा हुआ है। सूचना के बाद थाने के इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम बनाकर छापेमारी की गई।
टीम ने जब एक संदिग्ध व्यक्ति को रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 01 नग पारदर्शी पॉलिथीन पाउच जिसमें क्रिस्टलीय पाउडर और चमकदार कांच जैसी सामग्री बरामद हुई। इसके बाद, ड्रग डिटेक्शन किट के माध्यम से इसकी थोड़ी मात्रा का परीक्षण किया गया।
परीक्षण के बाद पता चला कि यह क्रिस्टलीय पदार्थ मेथाफेटामाइन है। पॉलिथीन पाउच का वजन छोड़कर 2.26 ग्राम पाया गया। पुलिस ने आरोपी ऋषभ मिस्त्री को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया व्यक्ति सुभाषग्राम का रहने वाला है।
इसके अलावा, मामले की जांच के दौरान सह-अभियुक्त पिजस दास निवासी आर.के. ग्राम के पास से 0.51 ग्राम मेथाफेटामाइन भी बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर संबंधित मामले में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।  पूरा ऑपरेशन डिगलीपुर के एसडीपीओ बृज मोहन मीना और एसपी गीतांजलि खंडेलवाल के निर्देशन और पर्यवेक्षण के तहत संचालित किया गया।

Recent Post